विदेशी मुद्रा एमएलएम


हेजिंग स्कैल्स से बचें क्यों हेडिंग पकड़ने के साथ भी ब्रेक करें क्लॉकवर्क की तरह विदेशी मुद्रा लाभ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सेमिनार चौंकाने वाला विदेशी मुद्रा पद्धतियां 9 मुफ्त वीडियो पूर्वावलोकन देखें अभिजात वर्ग से विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सेमिनार डिस्क पर विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पाठ्यक्रम विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण आघात सभी बाहरी लोगों का अभी भी मानना ​​है यह अभ्यस्त काम है अधिकतम लाभ के लिए सिद्ध तरीके विदेशी मुद्रा व्यापार हेजिंग घाटे के लिए है 9 मुक्त नेत्र खोलने वाला वीडियो घड़ी की कल की तरह विदेशी मुद्रा लाभ प्राप्त करें विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण फिबोनैकी कैश मशीन लाभ की नकद घड़ी की तरह घड़ी 9 मुक्त अस्थिर वीडियो फिबोनैकी कोर्स विदेशी मुद्रा एमएलएम जाता है मार्क मोलिना द्वारा विदेशी मुद्रा अब एमएलएम चला जाता है ( बहु-स्तरीय विपणन) और इस रहस्योद्घाटन के बारे में बहुत से उद्योग हथियारों में हैं क्या इस परिवर्तन से निवेशकों को विदेशी मुद्रा का इस्तेमाल किया जा सकता है क्या ये एक क्रांतिकारी नए बहु-स्तरीय विपणन विचार हो सकता है यह कैसे एक विदेशी मुद्रा निवेश कंपनी नेटवर्क विपणन में शामिल हो सकता है और वे इस प्रणाली को कैसे काम करते हैं लोग इस प्रणाली के बारे में चिंतित क्यों हैं और यह प्रभाव निवेश समुदाय और नेटवर्क विपणन उद्योग दोनों पर हो सकता है उद्योग में कई लोग इस प्रणाली के बारे में चिंतित हैं क्योंकि यह वास्तव में काम करता है इस प्रणाली के साथ आपको चार्ट और ग्राफ के साथ परेशान नहीं करना पड़ता है और आपको अपने कंप्यूटर से चिपकाना नहीं पड़ता है और आप अभी भी परिणाम देख सकते हैं। यह प्रणाली ऐसी विजेता है, इसके आश्चर्यजनक नहीं यह एमएलएम में सफल साबित हुआ है। यदि आपने इस विदेशी मुद्रा एमएलएम सिस्टम के बारे में नकारात्मक टिप्पणियां सुनाई हैं तो यह आम तौर पर उन लोगों से होता है जिन्होंने कभी भी इसे करने की कोशिश नहीं की और न ही यह कैसे काम करता है। कुछ अस्वीकार वे हैं जो वर्तमान में फॉरेक्स के मुकाबले तंग शीर्ष प्रतिशत बाजार से लाभ लेते हैं और वे अपने साथ प्रतिस्पर्धा करने वाले अन्य लोगों को देखना चाहते हैं। दूसरों ने कभी भी इस प्रणाली का प्रयास नहीं किया है और ये परिचित नहीं हैं कि यह कैसे काम करता है और यह काम क्यों करता है। एक ऐसी प्रणाली जो विदेशी मुद्रा को सरल बना देती है, ऐसे में कई आम लोग विदेशी मुद्रा बाजार में अपना रास्ता बनाते हैं और पाई का अपना टुकड़ा लेते हैं। कोई आश्चर्य नहीं कि इतने सारे लोग अब चिंतित हैं कि क्रांतिकारी विदेशी मुद्रा प्रणाली नेटवर्क विपणन में शामिल हो गई है। शब्द इस शानदार प्रणाली के फैल जाएगा और यह कितनी अच्छी तरह से काम करता है और विदेशी मुद्रा अब रोज़ाना व्यक्ति द्वारा अप्रयुक्त एक निवेश अवसर नहीं होगा। किस प्रकार की विदेशी मुद्रा प्रणाली हम वैसे भी बात कर रहे हैं हम एक ऐसी प्रणाली के बारे में बात कर रहे हैं जो आपके लिए विदेशी मुद्रा से बाहर सभी अनुमान लगाने के लिए बनाई गई है और आप के लिए बाजार से उच्च लाभ अर्जित करने के लिए इसे आसान बनाते हैं भले ही आपके पास कोई पूर्व अनुभव न हो व्यापार में यह प्रणाली कंप्यूटर सॉफ्टवेयर का उपयोग करती है ताकि आपको सबसे अच्छा पोर्टफोलियो तैयार कर सकें और आपकी आवश्यकताओं के लिए योजना का निवेश कर सकें ताकि आप उत्कृष्ट परिणाम देख सकें। जब मैंने पहली बार विदेशी मुद्रा की खोज शुरू की तो मुझे पता चला कि आरंभ करने के लिए चार्ट और ग्राफ़ और बहुत सारे पैसे सीखने और अध्ययन करने में महीनों लगेंगे। कुछ ऐसा कि एक पूर्णकालिक नौकरी मुझे करने की अनुमति नहीं होगी फिर मेरे एक अच्छे दोस्त ने मुझे एक विदेशी मुद्रा निवेश रणनीति में पेश किया। उसने मुझे बताया कि यह जानने के लिए कितना आसान था और यह कैसे औपचारिक प्रशिक्षण की आवश्यकता नहीं थी और मैं 3 घंटे से कम समय में चल सकता था। उसने मुझे यह भी बताया कि वह मासिक रूप से कमा रहा था जो बैंकों और म्यूचुअल फंड सालाना कमा रहे थे। आप केवल मेरे संदेह की कल्पना कर सकते हैं इसलिए मैंने कंपनी पर कुछ शोध करना शुरू कर दिया और स्वामित्व सॉफ्टवेयर का उपयोग कर रहे थे। मैंने विश्वास की छलांग लगाई और एक डेमो अकाउंट खोल लिया, और मेरे आश्चर्य की बात है कि उन्होंने दावा किया कि वह सच था। मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि आईएम अपने म्यूचुअल फंडों की तुलना में एक महीने में अधिक कमाते हैं और मेरा बैंक सालाना कमा रहा है। यह कंपनी वास्तव में लोगों के बारे में परवाह करता है और यह इस उद्योग में दुर्लभ है। मैंने 10 अप्रैल 2007 को अपना लाइव खाता खोला और आईएम बहुत अच्छी तरह से कर रहा था। इसे आप खुद जांचें। विदेशी मुद्रा-के लिए हर कोई नवीनतम टिप्पणी: बेनामी प्रयोक्ता ने एएक्सएनएफएक्स पर टिप्पणी की है - मनी अटक गई है यह वास्तव में सबसे बड़ी घोटाले में से एक है। चलिए कोशिश करते हैं बिन्नी ने यूटमार्कट्स पर टिप्पणी की है - स्लो एक्ज़ीक्यूशन प्लेटफॉर्म विथ्रावल लंबित स्कैम ब्रोकर है जो इस ब्रोकर ट्रेडिंग के साथ वें के साथ बहुत निराश है। लॉरेल ने एफएक्ससीएम पर टिप्पणी की है - Untusted Unreliable Scam विदेशी मुद्रा ब्रोकर से बचें ट्रेडिंग मैं आपके साथ सहमत हूं Fxcm ने अपने निवेशक के साथ मेरा ठोकर खा लिया है। बेनामी प्रयोक्ता ने एफएक्ससीएम पर टिप्पणी की है - बेक़ाज़ित अविश्वसनीय स्कैम विदेशी मुद्रा ब्रोकर बचें व्यापार से हां, Fxcm ने अच्छे रिकॉर्ड नहीं किया है। वे सिर्फ सीएच यूजर ने आईजी पर टिप्पणी की है - सबसे खराब प्लेटफॉर्म धीमी क्रियान्वयन इस ब्रोकर इग से बचें देश में सबसे ज्यादा घोटाले में से एक है। रोनाल्ड ने इस ब्रोकर से एक्सट्रैड-एक्सट्रैड बिग स्कैमर लॉस्ट 3000 पर टिप्पणी की है। हां एक्सट्रेड है घोटाले दलाल जैसे दलाल को चाहिए। राहुल ने ब्रोकर से एक्स्ट्राड-एक्सट्रैड बिग स्कैमर लॉस्ट 3000 पर टिप्पणी की है इस ब्रोकर के बारे में हमें बताने के लिए धन्यवाद। उपयोगकर्ता ने उन्नत मार्केट्स पर टिप्पणी की है - सबसे खराब ब्रोकर एनएफए धोखा मासूम ट्रेडर्स घोटाले की कंपनी के साथ पंजीकृत नहीं है बेनामी प्रयोक्ता ने विदेशी मुद्रा पर टिप्पणी की है - मिसगूइड ग्राहक इस घोटाले के ब्रोकर से सावधान रहें, ऐसा लगता है कि सभी व्यापारियों यहाँ हैं अनाम उपयोगकर्ता ने एएक्सएनएफएक्स पर टिप्पणी की है - मनी रुक गई है कृपया मेरी मदद करें ताकि मैं कुछ पैसे कमा सकूं। मॉडरेटर ने एक्सट्रैड - एक्सट्रैड बिग स्कैमर पर टिप्पणी की है, इस दलाल से 3000 खो दिया है कृपया अपना ट्रेडिंग अकाउंट नंबर पोस्ट करें, हम टी नहीं करेंगे। व्यवस्थापक ने एफएक्ससीएम पर टिप्पणी की है - निष्कासित अविश्वसनीय स्कैम विदेशी मुद्रा ब्रोकर ट्रेडिंग से बचें एफएक्ससीएम का हम सभी को देखकर धोखाधड़ी का इतिहास है। शेलजा ने ब्रोकर की अच्छी जानकारी से एक्सट्रैड - एक्सट्रैड बिग स्कैमर लॉस्ट 3000 पर टिप्पणी की है।

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा प्रबंधित खाते की समीक्षा ग्रेसिनिया पर

नीट्रेड फॉरेक्सवर्ल्ड

विदेशी मुद्रा ऑटो व्यापार सेवा